वीरभद्र सिंह के जन्म दिवस पर रक्तदान शिविर का आयोजन

वीरभद्र सिंह के जन्म दिवस पर रक्तदान शिविर का आयोजन

शिमला, 23 जून। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के आह्वान पर आज पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के जन्मदिन पर प्रदेश भर में कांग्रेस नेताओं, पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने उनके सम्मान में जगह-जगह रक्तदान शिविर का आयोजन करते हुए लोगों को कोरोना महामारी से जागरूक करते हुए उन्हें मास्क सेनेटाइजर व अस्पतालों में मरीजों को फल वितरित किए। कोरोना से प्रभावित गरीब परिवारों को राशन किट भी प्रदान की गई।

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में जिला शिमला कांग्रेस ग्रामीण व शहरी के तत्वावधान में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया।

इसी तरह प्रदेश के अनेक जिलों व ब्लॉकों में भी रक्तदान शिविर आयोजित किये गए। कांग्रेस के अग्रणी संगठनों सेवादल, महिला कांग्रेस, युवा कांग्रेस, एनएसयूआई ने भी अनेक स्थानों पर अपने-अपने स्तर पर वीरभद्र सिंह के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर आयोजित करते हुए वीरभद्र सिंह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

शिमला ग्रामीण के विधायक एवं वीरभद्र सिंह के पुत्र विक्रमादित्य सिंह ने कैंसर अस्पताल जाकर उपचाराधीन रोगियों को फल वितरित किए और उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने एक संदेश में पार्टी के सभी नेताओं, पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं का वीरभद्र सिंह के इस जन्मदिन के शुभ अवसर पर मानव कल्याण के लिए दिए गए इस योगदान की सराहना करते हुए उनका आभार प्रकट किया है।