सुरेश भारद्वाज ने ऑक्सीजन कॉन्सन्ट्रैटर के वाहन को झण्डी दिखाकर किया रवाना

शिमला। कोविड संक्रमण की दूसरी लहर में ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए केन्द्र सरकार के साथ स्वयंसेवी संस्थाओं ने ऑक्सीजन व अन्य उपकरणों की उपलब्धता सुनिश्चित करने में सहयोग प्रदान किया है, जिसमें शक्ति फाउंडेशन समाजसेवी संगठन अग्रणी श्रेणी में है। यह बात आज शहरी विकास एवं नगर नियोजन मंत्री सुरेश भारद्वाज ने शिमला के ऊपरी क्षेत्रों के लिए शक्ति फाउंडेशन द्वारा प्रदान किए गए ऑक्सीजन कॉन्सन्ट्रैटर के वाहनों को झण्डी दिखाकर रवाना करने के उपरांत कही।

सुरेश भारद्वाज ने कहा कि जिला के विभिन्न क्षेत्रों में ऑक्सीजन की उपलब्धता सुनिश्चित हो, इस दृष्टि से आवश्यकता अनुरूप 98 कॉन्सन्ट्रैटर भेजे गए हैं, जिससे जरूरतमंद गरीब लोगों के साथ अन्य लोगों को भी आवश्यकता के समय मदद सुनिश्चित हो सकेगी।

उन्होंने बताया कि शक्ति फाउडेशन ने शिमला जिला में आज जुब्बल-कोटखाई को 23, चिढ़गांव को 4, रामपुर को 5, कुमारसैन को 17, टिक्कर रोहडू को 7, मशोबरा को 16, मतियाना को 15, ननखड़ी को 5, चियोग को 1 और शिमला को 5 कॉन्सन्ट्रैटर प्रदान किए हैं।

उन्होंने लोगों से वैक्सीनेशन अभियान में शामिल होकर वैक्सीन लगवाने की अपील की। उन्होंने एचपीसीए के जिला अध्यक्ष सुरेन्द्र ठाकुर का भी इस पुनीत कार्य में समन्वय करने के लिए आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर महापौर नगर निगम शिमला सत्या कौंडल, उप-महापौर शैलेन्द्र चैहान, पार्षदगण आरती चैहान, मण्डल महामंत्री गगन लखनपाल, गौरव सूद, प्रीक्षित शर्मा, अनिश चैपड़ा, अंगीता सूद, कलपी शर्मा, संजय अग्रवाल तथा संजौली क्षेत्र के अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।