आतंकवाद विरोधी दिवस पर दिलाई जाएगी शपथ ज्ञान ठाकुर शिमला, 20 मई (निस)। हिमाचल प्रदेश सरकार के एक प्रवक्ता ने कहा है कि प्रत्येक वर्ष 21 मई को आतंकवाद विरोधी दिवस मनाया जाता है। इस दिवस को मनाने का मुख्य उद्देश्य नागरिकों और युवाओं को देश विरोधी गतिविधियों से दूर रखना है। इस अवसर पर सभी सरकारी कार्यालयों, सार्वजनिक क्षेत्रों और अन्य सार्वजनिक संस्थानों में आतंकवाद विरोधी शपथ दिलाई जाती है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दृष्टिगत यह निर्णय लिया गया है कि प्रदेश में जारी कोरोना कर्फ्यू के अन्तर्गत सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के अनुसार खुले रहने वाले सरकारी कार्यालयों, सार्वजनिक क्षेत्रों और अन्य सरकारी संस्थानों में आतंकवाद विरोधी शपथ दिलाई जाएगी। उन्होंने कहा कि घर से काम करने वाले कर्मचारी अपने घरों में आतंकवाद विरोधी शपथ लेंगे।

आतंकवाद विरोधी दिवस पर दिलाई जाएगी शपथ

शिमला, 20 मई। हिमाचल प्रदेश सरकार के एक प्रवक्ता ने कहा है कि प्रत्येक वर्ष 21 मई को आतंकवाद विरोधी दिवस मनाया जाता है। इस दिवस को मनाने का मुख्य उद्देश्य नागरिकों और युवाओं को देश विरोधी गतिविधियों से दूर रखना है। इस अवसर पर सभी सरकारी कार्यालयों, सार्वजनिक क्षेत्रों और अन्य सार्वजनिक संस्थानों में आतंकवाद विरोधी शपथ दिलाई जाती है।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दृष्टिगत यह निर्णय लिया गया है कि प्रदेश में जारी कोरोना कर्फ्यू के अन्तर्गत सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के अनुसार खुले रहने वाले सरकारी कार्यालयों, सार्वजनिक क्षेत्रों और अन्य सरकारी संस्थानों में आतंकवाद विरोधी शपथ दिलाई जाएगी। उन्होंने कहा कि घर से काम करने वाले कर्मचारी अपने घरों में आतंकवाद विरोधी शपथ लेंगे।