होम आइसोलेशन में रह रहे परिवारों को फल व सब्जियां किए वितरित

होम आइसोलेशन में रह रहे परिवारों को फल व सब्जियां किए वितरित

ग्रामीण विकास मंत्री ने कोरोना संक्रमितों से सुविधाओं का लिया फीडबैक

शिमला, 3 मई। ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने आज होम आइसोलेशन में रह रहे परिवारों को फल व सब्जियां वितरित की। कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के थाना कलां, बंगाणा, डोहगी, धुंदला तथा लठियाणी में 40 परिवारों को फल व सब्जी के किट बांटे गए।

वीरेंद्र कंवर ने कहा कि कोरोना संक्रमित का पूरा परिवार होम आइसोलेशन में जाने के बाद घर से बाहर नहीं निकल पाता। ऐसे में उन्हें दैनिक उपयोग में आने वाली वस्तुओं को लाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इसी उद्देश्य से ‘सेवा ही संगठन’ कार्यक्रम के तहत कोरोना प्रभावित परिवारों को फल व सब्जियां प्रदान की गई हैं तथा आगे भी यह कार्यक्रम निरंतर जारी रहेगा।

ग्रामीण विकास मंत्री ने कहा कि वह अस्पताल में इलाज करा रहे कोरोना संक्रमितों से लगातार स्वयं संपर्क कर रहे हैं। उन्हें अस्पताल में मिल रही सुविधाओं के बारे में फीडलैक ले रहे हैं। कंवर ने कहा कि बातचीत में कुछ परिवारों ने उन्हें बताया कि परिवार को दैनिक उपयोग की वस्तुएं प्राप्त करने में मुश्किल हो रही है, जिसे देखते हुए भाजपा ने यह कार्यक्रम शुरू किया है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन भी पंचायतों के माध्यम से कोरोना प्रभावितों की मदद कर रहा है लेकिन पार्टी ने भी अपने स्तर पर फल व सब्जी प्रदान करने का कार्यक्रम शुरू कर दिया है।