व्यापार प्रकोष्ठ के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन

दुकानों को शाम 5 बजे तक खुलने की मांगी अनुमति

शिमला, 28 मई। हिमाचल प्रदेश व्यापार प्रकोष्ठ का एक प्रतिनिधिमंडल आज मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मिला और व्यापारियों को आ रही समस्याओं पर विस्तृत चर्चा की और मुख्यमंत्री को एक ज्ञापन सौंपा। भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रतिनिधिमंडल की अध्यक्षता भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक रमेश चौजड़ द्वारा की गई उनके साथ प्रदेश सह मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा , पार्षद संजीव ठाकुर, राम बाजार से दीपक श्रीधर, लोअर बाजार से नवीन सूद, चौड़ा मैदान से शिशु एवं राज कुमार अग्रवाल उपस्थित रहे।

मीडिया से बातचीत करते हुए प्रदेश संयोजक रमेश चौजड़ ने बताया कि मई माह में जरूरी सेवाओं में कार्यरत व्यापारियों को छोड़कर बाकी सभी व्यापारिक संस्थान पूर्ण रूप से बंद है, सभी व्यापारियों ने इस कोरोना काल में अपना पूर्ण सहयोग इस महामारी को रोकने में दिया है।

बाद में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि व्यापारियों की मांगों को ध्यान में रखते हुए 31 मई से सभी दुकानों को पांच घंटे खोला जाएगा। साथ ही सोमवार से 30 फीसदी कर्मचारियों के साथ सरकारी दफ्तर भी खोले जाएंगे। कारोबार खोलने को लेकर विस्तृत एसओपी जारी होगी। कई और बंदिशों को लेकर भी अलग से अधिसूचना जारी होगी।