भाजपा चुनाव प्रकोष्ठ ने की प्रदेश कार्यकारिणी एवं जिला संयोजकों की नियुक्ति

भाजपा चुनाव प्रकोष्ठ ने की प्रदेश कार्यकारिणी एवं जिला संयोजकों की नियुक्ति

शिमला, 30 मार्च। हिमाचल प्रदेश भाजपा चुनाव प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सुरेन्द्र घोंकरोक्टा ने चुनाव प्रकोष्ठ की प्रदेश कार्यकारिणी एवं जिला संयोजकों की नियुक्ति की है। प्रदेश कार्यकारिणी सदस्यों में में मोहिन्द्र पाल सूद शिमला, सुरेश राणा बैजनाथ, नागेश कुमार किन्नौर, नितिन गुप्ता नाहन, प्रवीण सिंह राणा फतेहपुर, दिनेश सिंह चैहान शिमला, विनोद कुमार चैहान शिमला, राजेन्द्र भट्ट कसुम्पटी तथा दिनेश वर्मा ठियोग को चुनाव प्रकोष्ठ की प्रदेश कार्यकारिणी का सदस्य बनाया गया है।

जिला संयोजकों में सुरेन्द्र कौण्डल अधिवक्ता को जिला कांगड़ा, तानपा ज्ञालसेन को जिला लाहौल स्पिति, वेद प्रकाश कटोच अधिवक्ता को जिला मण्डी, आकाश सेन को जिला सुन्दरनगर, होशियार सिंह को जिला हमीरपुर, पोहूलाल भारद्वाज को जिला ऊना, सुरेश चौधरी को जिला बिलासपुर, दिनेश कुमार कौशल अधिवक्ता को जिला सोलन, रजत गुप्ता को जिला चम्बा, विवेक शर्मा को जिला शिमला, दीपक नाग को जिला पालमपुर, अजय बंसल को जिला सिरमौर, शिव शर्मा को जिला महासू, देव सिंह को जिला किन्नौर, तारसीम सिंह को जिला नुरपूर, रविकांत शर्मा को जिला देहरा तथा ऋषभ कालिया को जिला कुल्लू चुनाव प्रकोष्ठ का जिला संयोजक नियुक्त किया गया है।

सुरेन्द्र घोंकरोक्टा ने बताया कि यह सभी नियुक्तियां तत्काल प्रभाव से लागू होंगी तथा सभी जिला संयोजकों को एक सप्ताह के अंदर जिला कार्यकारिणियों के गठन के निर्देश दिए गए हैं।