नगर निगम चुनाव नतीजों से कांग्रेस उत्साहित

नगर निगम चुनाव नतीजों से कांग्रेस उत्साहित

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा- हार स्वीकार करें मुख्यमंत्री

शिमला, 9 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश में चार नगर निगमों में हुए चुनाव के नतीजों ने कांग्रेस में फिर से जोश भर दिया है। चार में से दो नगर निगमों में कांग्रेस को पूर्ण बहुमत मिलने से पार्टी अति उत्साहित है और चुनाव नतीजों के तीसरे दिन भी पार्टी के नेताओं का जश्न जारी रहा। इसी कड़ी में आज नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के नेतृत्व में कांग्रेस ने पालमपुर में जश्न मनाया। इस मौके पर मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश की जयराम ठाकुर सरकार पर जोरदार हमले बोले और कहा कि कांग्रेस ने भाजपा का विजय रथ रोक दिया है। ऐसे में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को कांग्रेस की जीत स्वीकार कर लेनी चाहिए।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस को जहां दो नगर निगम में पूर्ण बहुमत मिला है वहीं सत्ता दल भाजपा सिर्फ मंडी तक सिमट कर रह गई है और अब धर्मशाला में जोड़तोड़ की राजनीति से नगर निगम पर काबिज होने का प्रयास कर रही है।

नेता प्रतिपक्ष ने दावा किया कि जयराम सरकार चंद समय की मेहमान है। उन्होंने कहा कि प्रदेशवासियों का केंद्र तथा राज्य सरकार से मोह भंग हो चुका है। जनता आज महंगाई, भ्रष्टाचार और अफसरशाही की मनमानी से त्रस्त है लेकिन सरकार लोगों को राहत देने के लिए कोई कदम नहीं उठा रही है। उन्होंने कहा कि राज्य में बेरोजगारी चरम सीमा पर है। यही हाल महंगाई का है लेकिन सरकार राहत देने की बजाय लोगों पर करों का बोझ बढ़ा रही है।