कैप्टन संजय पराशर ने भेंट किए एक सौ ऑक्सीमीटर

कैप्टन संजय पराशर ने भेंट किए एक सौ ऑक्सीमीटर

शिमला, 12 मई। नैशनल शिपिंग बोर्ड के सदस्य और वीआर मेरीटाईम सर्विसेस के प्रबंध निदेशक कैप्टन संजय पराशर ने कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते जिला प्रशासन की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने आज राष्ट्रीय सेवक संघ के पदाधिकारियों के साथ उपायुक्त राघव शर्मा और मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. रमन शर्मा से मुलाकात की और कोरोना की दूसरी लहर के बाद उपजे हालातों पर चर्चा की। इस दौरान राष्ट्रीय सेवक संघ ने एक सौ ऑक्सीमीटर डीसी ऊना को भेंट किए तथा जिलाधीश को तिरंगा झंडा सम्मान स्वरूप भेंट किया।

उपायुक्त राघव शर्मा ने बताया कि कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने के बावजूद स्थिति सामान्य बनी हुई है, लेकिन कुछ दिक्कतें पेश आ रही हैं। कोविड अस्पतालों में प्लम्बर और बिजली के उपकरण के लिए मिस्त्री नहीं जा रहे हैं। संजय पराशर ने उपायुक्त को भरोसा दिलाया कि वह ऊना में कार्यरत नाविक जोकि इस समय ड्यूटी पर नहीं हैं, वे इन अस्पतालों में काम कर सकते हैं।

उन्होंने सीएमओ ऊना से भेंट के दौरान कोरोना के बढ़ते मरीजों के बाद स्वास्थ्य विभाग में हो रही दिक्कतों पर विस्तार से चर्चा हुई। सीएमओ रमन शर्मा ने बताया कि जिला ऊना में ऑक्सीजन सिलेंडरों व पीपीई किट्स की कोई कमी नहीं है।