कांग्रेस पार्टी सत्ता में आने के सपने देखना छोड़ दे

कांग्रेस पार्टी सत्ता में आने के सपने देखना छोड़ दे
शिमला, 10 मार्च। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी सत्ता में आने के सपने देखना छोड़ दे। उन्होंने कहा कि जनता ने कांग्रेस को विपक्ष में रहने का जनादेश दिया है, जिस पर उसे ध्यान देना चाहिए। जयराम ठाकुर ने विधानसभा में पत्रकार से अनौपचारिक बातचीत दौरान यह बात कही।उन्होंने विपक्ष की जन आक्रोश रैली पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वर्ष, 2017 में भी कांग्रेस ने सत्ता में आने का दावा किया था, जिसमें वह सफल नहीं हुए हैं। इसी तरह वर्ष, 2022 में भाजपा सत्ता में फिर से काबिज होगी और इसका संदेश विपक्ष को मिल चुका है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव, विधानसभा उपचुनाव, निकाय एवं पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव में हार चुकी है। लिहाजा ऐसे में उसका सत्ता में वापसी का सपन साकार होने वाला नहीं है।  पुलिस की कॉफी टेबल बुक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के संदेश को कमल के फूल के साथ छापने को लेकर पूछे गए प्रश्न के उत्तर में जयराम ठाकुर ने कहा कि इसे अन्यथा न लें। उन्होंने कहा कि नड्डा हिमाचल प्रदेश से राज्यसभा के सांसद है और उनके संदेश में छिपी भावनाओं को देखा जाना चाहिए।
कोई मंत्री इस्तीफा देने वाला नहीं, सोशल मीडिया में झूठी अफवाहें
 मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने एक प्रश्न के उत्तर में स्पष्ट किया कि प्रदेश का कोई भी मंत्री इस्तीफा देने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि इस बारे सोशल मीडिया में झूठी अफवाहें फैलाई जा रही है, जो तथ्यों पर आधारित नहीं है।
तीरथ सिंह रावत के नेतृत्व में आगे बढ़ेगा उत्तराखंड
तीरथ सिंह रावत को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री बनने पर जयराम ठाकुर ने कहा कि वह संगठन से जुड़े पुराने व्यक्ति है। चुनाव के दौरान वह हिमाचल के प्रभारी भी रह चुके हैं। उन्होंने कहा कि उनके नेतृत्व में उत्तराखंड विकास के क्षेत्र में नए आयाम स्थापित करेगा।